शुक्रवार, 9 मई 2014

रिमोट डेस्कटॉप सेवा मोबाईल पर


स्मार्ट मोबाईल
अरे बन्धुवर आप यह सुन कर चौंकिये मत समय बदल रहा है आज का मानुश बड़ा ही बेवकूफ होता जा रहा है। इसी के साथ ही बर्तमान समय में जो मोबाईल आ रहे वह तो पैदाईसी ही स्मार्ट हो के निकल रहे है। आप ही विचार कीजिये कि एक समय एैसा था कि जब आपको अपने परिवार के संपर्क सूत्र याद रहते थे पर आज आपको यह सब याद करने आवस्यकता है ही नहीं क्योंकी इस कार्य को बाखूबी आपका मोबाईल कर सकता है या कर रहा है अरे भई मोबाईल स्मार्ट हो गया है। बैसे मोबाईल जितना ज्यादा स्मार्ट होता जायेगा मनुश्य उतना ही बुद्धू होता जा रहा है।

कुल मिला कर मुझे मनुश्य के दिमाग की इतनी ज्यादा चिंता नहीं है क्योंकि मनुश्य है ही एैसा प्राणी जो कि धक्का लगने से अपने आप ही सम्हल जाता है।

                             

हम आपको बताने जा रहे थे कि एक दिन एैसा साफटवेयर हाथ लगा कि उसके द्वारा स्मार्ट मोबाईल से पी.सी. पर कार्य किया जा सकता है यह है किनोनी रिमोट डेस्कटॉप क्लाइंट व सर्वर इसको डाऊनलोड करने के लिये या इसके बारे में अधिक जानने के लिये किनोनी डॉट कॉम पर देखें। या फिर यहां पर चटका लगायें। मैं इस सॉफटवेयर का प्रयोग काफी सफलतापूर्वक कर रहा हूँ। आप भी आजमाईये और मजे कीजिये आज के लिये इतना ही करफी है फिर से आपके लिये जानकारी लिखूंगा ।



1 टिप्पणी:

बेनामी ने कहा…

nice

लोकप्रिय पोस्ट

मेरी ब्लॉग सूची